15 साल की लड़की ने दिया एक नन्ही सी बच्ची को जन्म, बच्ची के पिता का नाम जान कर उड़ जाएंगे होश

loading...

आज हम आपको एक ऐसी खबर से रूबरू करवाने वाले है जिसके बारे में जान कर आप भी हैरान रह जायेंगे. जी हां जहाँ एक तरफ हमारे देश में महिलाओ और लड़कियों को बराबर का अधिकार देने की बात कही जाती है, वही इस देश में आज हर दूसरे दिन लड़कियों की इज्जत के साथ खिलवाड़ किया जाता है. बरहलाल आज जिस घटना के बारे में हम आपको बताने जा रहे है, वो इसी मुद्दे से संबंधित है. गौरतलब है कि यह घटना एक पंद्रह साल की लड़की के बारे में है. जिसने पंद्रह साल की छोटी सी उम्र में ही एक बच्ची को जन्म दे दिया. केवल इतना ही नहीं इसके इलावा जब आपको इस लड़की की बच्ची के पिता के बारे में पता चलेगा, तो यक़ीनन आपके भी होश उड़ जायेंगे. बता दे कि इस घटना ने हर रिश्ते को शर्मसार कर दिया है. गौरतलब है कि यह मामला यूपी के कन्नौज का है.

जहाँ पंद्रह साल की एक लड़की के साथ लगातार यौन शोषण होता रहा और फिर भी वह ये सब बर्दाश्त करती रही. आपको जान कर हैरानी होगी कि इस लड़की की उम्र अभी महज पंद्रह साल है. जी हां जिस उम्र में लड़कियां अपने नए जीवन को लेकर सपने संजोती है, उसी उम्र में इस लड़की ने एक नयी जिंदगी को जन्म दिया है. वही जब लोगो को इस लड़की की बच्ची के पिता के बारे में पता चला तो उनके पैरो तले से जमीन ही खिसक गई. बता दे कि इस लड़की ने जिस बच्ची को जन्म दिया है, उसका पिता कोई और नहीं, बल्कि लड़की का अपना ही बाप है. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो यह कलयुगी बाप अपनी ही बेटी के साथ कई महीनो तक शारीरिक संबंध बनाता रहा. मगर जब लड़की सात महीने से प्रेग्नेंट हो गई, तब लोगो को इस मामले की जानकारी मिली.

गौरतलब है कि अभी यह लड़की नाबालिग है और इसके बाप ने इसके साथ जो घिनौनी हरकत की है, उसके बारे में जान कर हर कोई हैरान है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जब इस लड़की को पेट में दर्द शुरू हुआ, तब इसे अस्पताल ले जाया गया और वहां इसका बाप इसे छोड़ कर चला गया. अब यूँ तो एक पिता के लिए उसकी बेटी किसी राजकुमारी से कम नहीं होती और एक पिता अपनी बेटी को हर बुरी नजर से बचा कर रखता है. मगर जब रक्षक खुद ही भक्षक बन जाएँ तब बेटियों का क्या अंजाम होगा, ये इस घटना से साबित हो चुका है.

गौरतलब है कि अस्पताल पहुँचने के बाद जब लड़की से उसकी बच्ची के पिता का नाम पूछा गया, तब उस लड़की ने जो जवाब दिया, वो जान कर सब हक्के बक्के रह गए. जी हां लड़की ने खुद यह बताया कि उसका अपना बाप ही उसकी बच्ची का भी बाप है. इसके साथ ही लड़की ने यह भी बताया कि कैसे उसके पिता उसके साथ दुष्कर्म करते थे और वो सब कुछ चुपचाप सहन करती थी. इसके इलावा उसने बताया कि अपने बाप की गंदी करतूत के कारण ही वह गर्भवती हो गई.

बरहलाल हम तो यही कहेंगे कि जब एक बाप ही अपनी बेटी के साथ ऐसा कर सकता है, तो इस देश में बेटियां भला कहाँ से सुरक्षित रहेंगी.

loading...
SHARE