40 साल बाद शनि देव और माँ काली का प्रकोप हुआ शांत, इन राशियों को देंगे मनचाहा वरदान…

loading...

माँ काली दुःख नाशक और सुख दाता है इनकी कृपा जिस पर भी होती है उनके सभी दुखो का अंत हो जाता है जो भी पारेशानी इनके भक्तो पर होती है उनका ये हरण कर लेती है,सबसे क्रूर गृह को सर्वोच्‍च न्‍यायाधीश की उपाधि दी गई है, जिन्‍हे हम लोग भगवान शनि देव के नाम से भी जानते है, जो अनुचित कार्य करने वालों को समय आने पर दंण्‍ड देते है हिन्दू धर्म में शनिदेव को न्याय का देवता कहते हैं. इनकी कृपा जिसके ऊपर भी हो जाती है उस इंसान को कोई भी परेशानी नहीं आ सकती ,ज्योतिष के ज्ञाताओ की माने तो 40 साल बाद शनि देव और माँ काली का प्रकोप शांत हुआ है जिससे कुछ राशियों पर इनकी कृपा होने वाली है ,इन राशियों और होने वाले लाभ के बारे हम आपको बता रहे है !

वृश्चिक राशि- आपको धन का विशेष लाभ होने वाला है, आपकी आर्थिक स्थिति में काफी बदलाव देखने को मिलेंगे, जिससे आपको स्‍वयं पता चल जायेगा कि आपके ऊपर दोनों की विशेष कृपा है,कोई बड़ा काम हो सकता है ,शनि देव और माँ काली की कृपा से आ रही रूकावटे अब दूर होंगी !

कुम्भ राशि -इस राशि के जातकों को आने वाले समय में बहुत लाभ प्राप्त होने वाला है।संतान सुख की प्राप्ति होने के योग बन रहे हैं इस राशि वाले व्यक्तियों को अचानक धन लाभ की प्राप्ति हो सकती है समाज में मान सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी आप अपने शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेंगे,इस राशि वाले व्यक्तियों को जॉब के नए ऑफर मिल सकते हैं!

तुला राशि-इस राशि के जातकों के लिए आने वाला समय बहुत ही मंगलदायक साबित होगा।अगर आप अपना अधिक से अधिक समय अपने घर-परिवार में व्यतीत करेंगे तो आपके लिए बहुत अच्छा रहेगा,जो व्यक्ति विद्यार्थी हैं उनको प्रतियोगी परीक्षाओं में अपार सफलता प्राप्त होगी,घर की आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा

loading...
SHARE