64 की उम्र में ऐश्वर्या, शिल्पा को मात दे रही हैं रेखा, ईशा अंबानी की शादी में लूटी सारी लाइमलाइट!

loading...

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को आनंद पीरामल से हो गई। इस शादी में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज से लेकर देश-विदेश के दिग्गज राजनेता पहुंचे थे। ईशा की शादी अंबानी परिवार के मुंबई स्थित घर एंटीलिया से हुई। इस शादी में कई बड़े बड़े सितारे ने अपनी मौजूदगी दर्ज की, बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्रियों ने भी अपने हुस्न का जलवा दिखाया है, लेकिन इन सभी अभिनेत्रियों को बॉलीवुड इस अभिनेत्री ने अपने रूप से मात दी है, और वो है अभिनेत्री रेखा!

हमेशा से ही अपनी खूबसूरती से मुरीद करने वाली रेखा ने ईशा अंबानी की शादी में खास साड़ी पहनी थी।रेखा ने ईशा अंबानी की शादी में लाल और नांरगी रंग के कॉम्बिनेशन की साड़ी पहनी थी। रेखा की यह साड़ी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के कलेक्शन की थी जिसमें उनका लुक कयामत ढा रहा था। रेखा ने गले में भारी हार, हाथों में चूड़ियां, मांग टीका और बालों में गजरा लगाया हुआ था। इसके साथ ही मैचिंग पर्स भी कैरी किया हुआ था जो उन पर काफी जंच रहा था।

रेखा की एक झलक देखते ही वहां पर मौजूद लोग फिर से उनकी सुंदरता के कसीदे पढ़ने लगे। शाही शादी में सभी स्टार्स एक से बढ़कर एक ड्रेस पहने नजर आए। ज्यादातर स्टार्स गोल्डन और ऑफ व्हाइट रंग का लहंगा या साड़ी पहने हुए थीं तो वहीं कुछ स्टार्स लाल रंग की साड़ी में नजर आए। इन सबके बीच बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी रेखा ने वेन्यू पहुंचे ही सारी लाइमलाइट लूट ली।


इस शादी शाही में रेखा ने मनीष मल्होत्रा के साथ जमकर पोज दिए। साथ ही वे शिल्पा शेट्टी, गौरी खान और अनिल कपूर की पत्नी सुनीता कपूर के साथ पोज देती हुई नजर आईं। रेखा को बॉलीवुड में स्टाइल ऑइकॉन के तौर पर देखा जाता है। 64 साल की उम्र में भी वह कम उम्र की हीरोइनों को खूबसूरती में मात देती हैं।


रेखा ज्यादातर इवेंट, अवॉर्ड फंक्शन और शादी में कांजीवरम और बनारसी साड़ी पहने हुई देखी जाती हैं। रेखा को फिल्म इंडस्ट्री में 48 साल हो गए हैं। रेखा की एक्टिंग के अलावा लोग उनकी खूबसूरती के भी दीवाने हैं।

loading...
SHARE