अब घर-घर ये सुविधा पहुंचाने वाला है जियो, जल्द होगी इसकी शुरुआत

loading...

रिलायंस जियो सबके फोन में घुसने के बाद अब ऐसी तैयारी कर रहा है जिससे वो सबके घरों तक अपनी पहुंच बना सके. सभी टेलिकॉम कंपनियों को पछाड़कर सबसे आगे निकल चुका जियो अब अपने ग्राहकों को जल्द ही डीटीएच, वॉयस कॉल और ब्रॉडबैंड इंटरनेट की सुविधा देने वाला है जिसके लिए जियो के ग्राहको को हर महीने 10 हजार रुपए से भी कम पैसे खर्च करने पड़ेंगे. रिलायंस जियो अपने इस सुविधा का ऐलान अगले महीने यानी की जुलाई से करने वाला है.
घर पर मिलेगी हाई स्पीड इंटरनेट

जियो एक ऐसी तकनीक का इस्तेमाल करने वाला जिसके जरिए घर बैठे आपको 100 MBPS की इंटरनेट स्पीड मिलेगी और इस कनेक्शन की मदद से जियो के ग्राहक व्हाट्सएप कॉल भी कर सकेंगे जिसके लिए उनसे किसी तरह का कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा. इसके साथ ही जियो कस्टमर जियो की सर्विस की मदद से लाइव टीवी भी देख सकेंगे.
जुलाई की 5 तारीख को होगी इस सुविधा की घोषणा

रिलायंस अपने इस सुविधा की शुरुआत सबसे पहले देश के 200 से अधिक शहरों में शुरु करेगा और इसके लिए सारी तैयारियां भी पूरी कर ली गई है. जियो 5 जुलाई को अपने इस सर्विस की घोषणा करेगा. इस प्लान को शुरु करने से पहले जियो देश के कई चुनिंदा शहरों में प्रोजेक्ट को चला रहा है और अगर सब कुछ ठीक रहा तो टेलिकॉम सर्विस की तरह इस सेवा को भी शुरुआत के 6 महीने तक ग्राहकों के लिए फ्री रखा जा सकता है.
जियो के मौजूदा ग्राहकों को मिल सकता है सौगात

जो लोग जियो टेलिकॉम को पहले से इस्तेमाल कर रहे हैं उनके लिए कंपनी एक बेहतरीन सौगात लेकर आई है जिसके तहत जियो अपने नई स्कीम से सबसे पहले जोड़ेगा. पुराने ग्राहकों को कई तरह की छूट भी दी जाएगी. इसके साथ ही अगर कोई पहले से कंपनी का ग्राहक है तो उसे बहुत सारी औपचारिकताएं भी नहीं निभानी पड़ेगी.

loading...
SHARE