अभी-अभी: इस मशहूर सिंगर पर टूटा दुखों का पहाड़, गंभीर एक्सीडेंट में बेटे…

loading...

साल 2018 बॉलीवुड को एक के बाद एक झटके दिए जा रहा है. कौन कहे इन दुखद ख़बरों का सिलसिला यहीं रुक जाये बजाय इसके तकरीबन रोज़ ही बॉलीवुड से दुखद ख़बरें आती ही जा रही हैं. ऐसे में जहाँ देश अभी एक्टर जितेन्द्र पर लगे FIR के सदमें से उभर भी नहीं पाया था वहीँ अब आ रही एक खबर के मुताबिक बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर उदित नारायण के लाडले बेटे आदित्य नारायण को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. अब ऐसा क्यूँ हुआ है ये जानने के लिए पढ़िए पूरी खबर.

ये रहा पूरा मामला
याद हो तो हाल ही में आदित्य नारायण उस वक़्त सुर्ख़ियों में आये थे जब उन्होंने एअरपोर्ट पर केबिन क्रू के एक सदस्य के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग और बदतमीजी की थी, लेकिन इस बार मामला थोड़ा ज्यादा संगीन हैं. बताया जा रहा है कि जिस वजह के चलते आदित्य नारायण को पुलिस हिरासत में लिया गया है वो इसलिए क्योंकि मिली जानकारी के अनुसार आदित्य नारायण ने मुंबई के वर्सोवा सर्किल में एक रिक्शावाले को टक्कर मार दी, जिसमें रिक्शावाले सहित उसके यात्री को चोट आयी है. मुंबई पुलिस ने आदित्य नारायण को खिलाफ धारा 338 और 279 के तहत मामला दर्ज किया है और उन्हें मेडिकल चांज के लिए भेज दिया है.

पापा कहते ‘थे’ बेटा बड़ा नाम करेगा, लेकिन…
जैसे की हमनें आपको पहले भी बताया कि ये कोई पहला मामला नहीं है जब आदित्य नारायण इस तरह की नकारात्मक खबर की वजह से सुर्ख़ियों में आये हों. अपने पिता के शांत स्वाभाव के एकदम विपरीत आदित्य इससे पहले इंडिगो एयरलाइन्स के कर्मचारी के साथ लड़ाई करते देखे गए थे, उनका वीडियो भी काफी वायरल हुआ था, लेकिन लगता नहीं है कि उन्होंने उस मामले से कुछ सीख ली थी. याद हो तो उस शर्मनाक वीडियो में अपना काम कर रहे कर्मचारी को बेशर्मी भरे लहजे से कहा था कि, “तेरी चड्डी नहीं उतारी न मैंने तो मेरा नाम आदित्य नारायण नहीं.” उस मामले ने तूल पकड़ा तब जाकर आदित्य नारायण ने उस कर्माचारी से माफी मांगी थी.

loading...
SHARE