अगर दुनिया के यह 11 खिलाड़ी एक टीम में खेलें तो कोई भी टीम इन्हें हरा नहीं पाएगी,देखें कौन कौन दिग्गज खिलाड़ी है शामिल..

loading...

मित्रो खेल की दुनिया में ऐसे तो बहुत से खिलाड़ी है, जो अपनी बेहतरीन बल्‍लेबाजी और गेंदबाजी के लिये जाने जाते है। इनमें से कईओ ने तो ऐसे ऐसे रिकॉर्ड अपने नाम बना लिये जो किसी अन्‍य खिलाड़ी के लिये तोडना तो दूर उसके नजदीक पंहुचा काफी मुश्किल काम है। वहीं अगर दुनिया भर के खिलाडि़यों की बात की बात की जाये 11 ऐसे खिलाड़ी है, जो अगर एक टीम में खेलें तो दुनिया की कोई भी टीम हरा नही सकती।

आपको बता दें कि आज हम जिस टीम के संबंध में बात करने वाले है, उसमें जिन 11 खिलाडि़यों की बात कही गई है, उनमें से एक रोहित शर्मा भी है, जिन्‍होंने खेल जगत में कई ऐसे रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किये है, जो सराहनी है। ओपनिंग के तौर पर रोहित शर्मा और फखर जमान अच्‍छी भूमिका निभाने में कामयाब रहेगें, तो वहीं विराट कोहली, रूट और एबी डिविलियर्स फर्स्‍ट पर उतरेगें। इसके पश्‍चात मिडिल क्रम के लिए इयोन मोरगन और हार्दिक पांड्या, वहीं गेंदबाजी के लिये रशीद खान ,कुलदीप यादव ,मोहम्मद आमिर और जसप्रीत बुमराह को टीम में शामिल किया जाए।

आपी जानकारी के लिये बता दें कि उपरोक्‍त के अतिरिक्‍त दुनिया के खतरनाक खिलाडि़यो को टीम में शामिल किया गया है। वहीं आपको बता दें कि इस टीम में 5 खिलाड़ी ऐसे भी है, जो सिर्फ भारत की ओर से चुने गये है। साउथ अफ्रीका का एक दिग्‍गज बल्‍लेबाज,इंग्‍लैड के 2 बल्‍लेबाज शामिल किये गये है। 2 अफगानिस्‍तान के भी खिलाड़ी इस टीम में लिये गये। तो टीम विश्‍व की सबसे खतरनाक टीमों में से एक टीम बन सकती है। जिससे विश्‍व की कोई भी टीम जीत नही सकती है, क्‍योंकि इस टीम में जो भी खिलाड़ी लिये गये है, वो खेल जगत में अपनी अहम भूमिका आज भी बड़ी खूबसूरती के साथ निभा रहे है। उपरोक्‍त जानकारी के संबंध आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स अपनी महत्‍वपूर्ण रॉय अवश्‍य लिखें।

loading...
SHARE