अमिताभ बच्चन की हालत नाज़ुक, डॉक्टरों के आने से पहले ब्लॉग लिखकर किया ऐसा ख़ुलासा सुनकर दंग रह जायेंगे

loading...

देश के महानायक अमिताभ बच्चन से जुड़ी एक बेहद दुखद और बड़ी खबर आ रही है जिसने देश को झकझोर कर रख दिया है. बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन उस वक़्त अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग कर रहे थे जब ये दुखद खबर आई. इस बारे में अबतक ज्यादा खबर तो मिल नहीं पायी है लेकिन जितनी जानकारी हमें अभी तक मिली है उसके अनुसार अमिताभ बच्चन की तबियत अचानक ही बहुत ज्यादा ख़राब हो गयी है. ऐसे में उन्हें सकुशल वापिस लाने के लिए एक चार्टेड प्लेन भी भेजा गया है.

यूँ तो इस मामले पर अभी कुछ भी कहना बहुत जल्दबाजी होगा लेकिन माना जा रहा है कि इस बार मामला उतना सीधा नहीं है जितना दिख रहा है. इसकी एक वजह ये है कि अभी हाल ही में अमिताभ बच्चन बहुत ज्यादा बीमार हुए थे जिसके चलते उन्हें लीलावती अस्पताल में भारती किया गया था. हालाँकि वहां से उन्हें जल्दी ही छोड़ दिया गया था लेकिन अब आई इस दुखद खबर के अनुसार माना जा सकता है कि शायद ये समस्या थोड़ी गंभीर है वरना हमेशा स्वस्थ रहने वाले अमिताभ बच्चन भला इतनी जल्दी २ बार बीमार कैसे पड़ सकते हैं?

डॉक्टरों के आने से पहले खुद ब्लॉग लिखकर किया ख़ुलासा:
अबतक मिल रही जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि जोधपुर में शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन की तबियत अचानक ही बिगड़ने लगी. ऐसे में तड़के सुबह तकरीबन 5 बजे अमिताभ बच्चन ने अपने इस हाल का ख़ुलासा करते हुए एक ब्लॉग लिखा और बताया कि, “मेरी फिल्म की शूटिंग जोधपुर में चल रही है. मेरी तबियत कुछ सही नहीं है.” आगे अमिताभ बच्चन ने लिखा कि, “मेरे डॉक्टर्स की टीम मुंबई से जोधपुर आएगी, जो मेरा चेकअप करेगी. मुझे उम्मीद है कि डॉक्टर्स मेरा चेकअप करके मुझे फिर से पहले जैसा फिट कर देंगें. मैं आराम करूंगा और आपको अपनी हेल्थ के बारे में जानकारी देता रहूंगा.”

यूँ तो अभी इस बारे में कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है लेकिन जिस तरह से ख़राब तबियत की जानकारी मिलते ही उनके लिए चार्टेड प्लेन भेजा गया है उससे मामला सामान्य नहीं लग रहा है. बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन को लेकर उनका चार्टेड प्लेन जोधपुर से मुंबई के लिए रवाना हो चुका है. इस बात की जानकारी खुद अमिताभ ने अपने ब्लॉग में दी है. जानकारी के लिए बता दें कि जोधपुर में अमिताभ बच्चन “ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान” की शूटिंग कर रहे थे. ऐसे में हम दुआ करते हैं कि अमिताभ बच्चन स्वस्थ हों और जल्द से जल्द अपनी फिल्म की शूटिंग फिरसे शुरू कर सकें.

loading...
SHARE