BREAKING: महानायक बिग बी की हालत नाजुक !मुंबई से डॉक्टरों की टीम रवाना !

loading...

बॉलीवुड में शहंशाह के नाम से कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन से जुड़ी एक बेहद दुखभरी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि शूटिंग के समय अचानक अमिताभ की तबायत खराब हो गई है. इन दिनों अमिताभ अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ की शूटिंग जोधपुर में कर रहे है. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार मुंबई से कई डॉक्टर्स की टीम प्राइवेट जेट से जोधपुर के लिए रवाना हुई है.

तबायत खराब होने से पहले अमिताभ ने एक फोटो के साथ ट्विटर पर लिखा “सुबह तीन बजे तक शूटिंग की और फिर 5 बजे नाश्ता किया. बिना मेहनत के कुछ नहीं मिलता the city Jodhpur sleeps .. and so shall I in a while after connecting with the well wishers .. love”. वहीं अगर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो “डॉक्टर्स ने बिग बी की बिगड़ी तबीयत का कारण जोधपुर में बढ़ते तापमान में शूटिंग करने को बताया है. डॉक्टर्स ने कहा है कि वह जल्द ही अमिताभ की तबीयत को लेकर अपडेट देंगे.

वहीं दूसरी तरह कहा जा रहा है कि अमिताभ ने फिल्म के एक सीन में भारी भरकम कॉस्ट्यूम पहना हुआ था, जिसके वजह से उनको थकावट महसूस हुई थी. ठग्स ऑफ हिंदोस्तां को बॉलीवुड के नामी डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा डायरेक्ट कर रहे है. इस फिल्म में आमिर खान लीड रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं इस फिल्म में कैटरीना कैफ और दंगल गर्ल फातिमा सना शेख भी हैं. यह फिल्म 7 नंबर को रिलीज होगी. इस पूरे मामले पर अभी कुछ कहना बहुत जल्दबाजी होगी लेकिन माना जा रहा है कि इस बार मामला पहले से भी ज्यादा गंबीर है.

loading...
SHARE