चोरी करते पकड़ा गया फिल्म जगत पर राज करने वाली इस ऐक्ट्रेस का पति, देखे Video

loading...

आज हम आपको एक ऐसी ऐक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जो हमेशा सुर्खियो में रहती हैं । इस ऐक्ट्रेस की खूबसूरती और स्टाइल का ये आलम हैं की जो ड्रेस ये पहन लेती हैं वह फैशन बन जाता हैं । हम किसी और की नही बल्कि रियलिटी शो स्टार और पुरे विश्व में नाम कमा चुकी ऐक्ट्रेस किम कार्दशियन की बात कर रहे हैं जो आजकल एक और वजह से सुर्खियो में बनी हुई हैं । इसका कारण यह हैं की किम के पति कान्ये वेस्ट को चोरी करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया गया हैं ।

कमाल की बात ये हैं की इसका विडियो खुद किम कार्दशियन ने अपने कैमरे में रिकॉर्ड किया हैं । असल में हुआ ये था की मशहूर ऐक्ट्रेस किम कार्दशियन अपने पति के साथ न्यूयॉर्क प्री-फॉल फैशन शो में गयी थी । इस फैशन शो में किम और उनके पति सबसे आगे वाली रो में बैठे थे। बताया जा रहा हैं की किम जब अपने कैमरे से इस शो का विडियो बना रही थी तब उनके पति को नीचे पड़ा कानो का झुमका दिखाई दिया ।


कान्ये वेस्ट ने बिना मौका गवाए इस झुमके को उठा लिया ।ऐक्ट्रेस किम कार्दशियन ने फैशन शो के दौरान बनाये गये इस विडियो को अपने इन्स्टा पर भी अपलोड किया हैं जिसमे उनके पति फेमस रैपर कान्ये वेस्ट को यह भी कहते हुए देखा जा सकता हैं की , ” में उस इयररिंग को चुराने जा रहा हूँ जो वहां पड़ी हैं, उनको ये लग रहा होगा की में उनको ये इयररिंग सौंप दूंगा लेकिन में बता दू में इसकी चोरी कर रहा हूँ ।”

और ऐसा कहकर कान्ये वेस्ट ने इयर रिंग उठा ली और जोर से हंस पड़े । बाद में इस विडियो के जरिये ही ये पता लग गया हैं की ये इयररिंग जो कान्ये वेस्ट ने चुराया था वह किसी और का नही बल्कि उनकी पत्नी किम का ही हैं । वैसे किम की तरफ से इस बात का खुलासा नही हुआ हैं की उनके पति कान्ये वेस्ट ने ये इयर रिंग उनको वापस की हैं या नही।

loading...
SHARE