देखिये अब रणवीर-दीपिका की आयी शादी की खबरें, खुद रणवीर ने किया खुलासा

loading...

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की शादी के बाद अब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें आ रही हैं.बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में साथ काम करने वाले एक्टर रणवीर सिंह और पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.दोनों हे एक दूसरे के प्यार में बेहद प्यारे तरीके से गिरफ्तार हैं.भले ही ये साथ में स्पॉट होते रहे हैं, पर कभी भी इन दोनों नें पब्लिकली अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया था। पर अब सीधे रणवीर ने शादी का खुलासा किया है.

हाल ही में इस खूबसूरत कपल को लेकर खबरें सामने आईं थी कि ये दोनों जल्द ही शादी कर सकते है.इन खबरों को तूल तब मिला था जब रणवीर की मां ने दीपिका को एक गले का सैट दिया था. ऐसा माना जा रहा था कि दोनों ने दीपिका के जन्मदिन पर सगाई कर ली है. जिसके बाद खबरें आईं कि रणबीर और दीपिका इस साल शादी कर रहे हैं और दोनों डेस्टिनेश वेडिंग के तहत बीच पर शादी करेंगे.क्योंकि दोनों को समुद्र का किनारा बहुत पसंद है.इस शादी में सिर्फ दीपिका और रणवीर के घरवाले और दोस्त ही मौजूद होंगे.

रणवीर ने एक इंटरव्यू में कहा, सच में, मुझे नहीं पता कि ये खबरें कहां से आ रही हैं, लेकिन, हां बेशक मैं शादी के बारे में सोच रहा हूं.मैं अपने काम और जिंदगी के बीच बैलेंस बना रहा हूं और इस समय मेरा पूरा समय मेरे काम में निकल जाता है.मेरे दिमाग में ये बात है, लेकिन अभी तक कोई फैसला नहीं लिया गया है.

आपको बता दें,दोनो शादी के बाद ये एक बड़ा रिसेप्शन अपने फ्रेंड्स, बॉलिवुड हस्तियों और दूसरे जानकारों के लिए आयोजित कर सकते हैं. दीपिका और रणवीर को अक्सर साथ में देखा जा सकता है. कोई पार्टी हो या फंक्शन, ये एक-दूसरे के साथ नजर आते हैं. फिल्मों की स्क्रीनिंग या अवॉर्ड फंक्शंस में इनकी नजदीकी किसी से छिपी नहीं है, लेकिन फिर भी इन्होंने अपने रिलेशन के बारे में कभी भी खुलकर नहीं बोला,और अब देखना होगा कि दोनों अब इस साल शादी करते हैं या नही.

loading...
SHARE