इन 3 पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने भारतीय महिलाओं से रचाई शादी, नाम जानकर रह जायेंगे दंग…

loading...

मित्रों क्रिकेट की दुनिया हो या फिर बॉलीवुड दोनो में ही कब क्‍या हो जाये कुछ कहा नही जा सकता है। अक्‍सर किसी न किसी सेलेब्रिटी के अफेयर या शादी को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना ही रहता है। इसमें कोई दो रॉय नही है। आज हम इसी के संबंध में 3 ऐसे पाकिस्‍तानी क्रिकेटरों की बात करने वाले है, भारतीय महिलाओं से शादी रचाई है। दूसरे का नाम जानकर आप भी हैरानी में पड़ जायेगें।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि खेल जगत में वैसे तो कई ऐसी सेलेब्रिटियां है जो अपने अफेयर को लेकर हमेशा ही चर्चा का केन्‍द्र बनी रहती है। उदाहरणत: विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा जो कि सोशल मीडिया पर सबसे अधिक चर्चा में रहे है। हालांकि ये दोनो सेलेब्रिटी भारतीय है, पर जिन खिलाडि़यों हम बात कर रहे वो पाकिस्‍तानी क्रिकेटर है, जिन्‍होने भारतीय महिलाओं से अपना नाता जोड़ा है। जिन तीन खिलाडि़यों की आज हम बात कर रहे है, वो कुछ इस प्रकार से है…

इमरान ताहिर – इमरान वैसे तो साउथ अफ्रीका की ओर से क्रिकेट खेलते हैं, पर वह मूल रूप से पाकिस्तान के रहने वाले हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने भी भारतीय मूल की सौम्या दिलदार नामक महिला से शादी की है।

मोहसिन खान – पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोहसिन खान बॉलीवुड के काफी बड़े प्रशंसक थे इसलिए उन्होंने भारतीय फिल्म अभिनेत्री रीना रॉय से शादी की थी। आपको यह भी बता दें कि मोहसिन खान रीना रॉय के बहुत बड़े फैन थे।

शोएब मलिक – पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक भारत की टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा से वर्ष 2010 में शादी रचाई। जिसके पश्‍चात इन्हें कई तरह की आलोचनाओं का शिकार भी होना पड़ा।
उपरोक्‍त जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? हमे कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण रॉय अवश्‍य लिखें।

loading...
SHARE