गंभीर और शाहरुख़ खान की बातचीत हुई लीक, इस विदेशी खिलाड़ी को किसी भी क़ीमत पर लेना चाहते थे गंभीर

loading...

गौतम गंभीर ने कोलकत्ता नाइट राइडर्स के लिए खेलते हुए 3035 रन बनाए है और 2012 व 2014 मे अपनी टीम के लिए खिताब भी जीते है । गौतम गंभीर को टीम मे रिटेन नही किए जाने पर सभी प्रशंसकों ने अपना रोष प्रकट किया था । जिस कारण एक फैन ने आईपीएल शुरु होने से पहले तो यह भी कह दिया था कि इस बार मै कोलकत्ता नाइट राइडर्स को सपोर्ट नही करूँगा ।

https://www.instagram.com/gautamgambhir55/?utm_source=ig_embed

नीलामी में भी यह देखने को मिला था की कोलकत्ता नाईट राइडर्स ने एक बार भी गौतम गंभीर को वापस टीम मे लेने का नही सोचा।दिल्ली डेयर डेविल्स ने आसानी से गौतम गंभीर को 2 करोड़ 80 लाख रुपयो मे खरीद लिया था ।केकेआर आसानी से राइट टू मैच के तहत वापस खरीद सकती थी,परंतु इन्होने एक बार भी ऐसा नही दिखाया कि वह गंभीर को खरीदने मे इच्छुक है ।

हम सब जानते है कि कोलकता नाईट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान है ।इसी बीच ट्वीटर पर एक प्रशंसक ने शाहरुख खान से पूछा था कि “सर, गौतम गंभीर के बारे मे एक लाईन कहे”।इसके जवाब में शाहरुख खान ने कहा कि “हम उन्हे मिस करेगे”।

Kolkata see u at Eden. Let today’s cheer be the loudest for @kkriders.

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

गौतम गंभीर ने दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए बल्लेबाजी मे तो अच्छी शुरुआत की ।परंतु उसके बाद गौतम गंभीर कप्तानी सिद्ध करने मे विफल हो गए और अपनी कप्तानी से इस्तीफा दे दिया।जिस कारण दिल्ली डेयर डेविल्स को श्रेयस अय्यर के रुप मे एक नया कप्तान मिला।

आरवीसीजे.कोम. की रिपोर्टों के मुताबिक, आईपीएल नीलामी जो लगभग आधे दशक पहले हुई थी, उसमे गौतम गंभीर थे जिन्होंने नीलामी में नारायण को चुनने के लिए शाहरुख खान और वेंकी मैसूर को राजी किया था। गंभीर ने शाहरुख खान को हर हालत मे नारायण को वापिस खरीदने के लिए कहा था। न तो शाहरुख खान और न ही वेंकी मैसूर, ने सुनील नारायण के बारे में सुना था।

फिर भी शाहरुख खान और वैंकी मैसूर ने गौतम गंभीर के कहने पर 33 लाख के बेस प्राइस से बढ़कर 4.71 करोड़ देकर सुनील नारायण को टीम मे शामिल किया था।आइए देखते है गंभीर और शाहरुख खान की बातचीत।

शाहरुख खान: क्या हम किसे ओर के लिए जा सकते है?आप कह रहे हो कि हमे सुनील नारायण की जरुरत है?

गंभीर: किस बजट तक आप नीलामी मे जा सकते है? कितनी लिमीट है?

शाहरुख खान: 2 मिलीयन, परंतु यह खिलाड़ी है कौन?क्या आपको यकीन है आपको यही चाहिए?

A post shared by Sunil Narine (@sunilnarine24) on

गंभीर : हाँ, अगर लिमिट 2 मिलीयन है तो 2 मिलीयन तक जाईए ।हमे ओर किसी की जरुरत नही है।

शाहरुख खान और सीईओ दोनो ही नही जानते थे कि सुनील नारायण कौन है क्योँकि इससे पहले इन्होने वेस्ट इंडीज़ के लिए सिर्फ एक ही गेम खेली थी।जब इन्हे कोलकत्ता नाइट राइडॅर्स ने खरीदा था तब यह खुद चौंक गए थे।

loading...
SHARE