हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक तहलका मचाने वाले एक्टर ने ली आखिरी सांसे, फैंस गमगीन

loading...

पूरी दुनिया में फिल्मों को लेकर बहुत ही ज्यादा क्रेज देखने को मिलता है. इसिलए जब भी किसी बड़े एक्टर की मौत होती है तो उनके फैंस बहुत ही ज्यादा दुखी हो जाते हैं. अभी बॉलीवुड के एक बड़े एक्टर दीलिप कुमार की भी तबियत बहुत ही ज्यादा खराब है और उन्हें भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हाल ही में बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टरों की मौत हुई थी जिसके बाद लोगों को काफी ज्यादा दुखी देखा गया था और इसी बीच एक और बड़े कलाकार की मौत हुई है उनका नाम है हॉलीवुड के मेगास्टार बर्ट रेनॉल्ड्स. 82 वर्ष की आयु में उन्होंने अपनी आखिरी सांसे ली.

किस फिल्म से मिली थी पहचान
‘स्मोकी एंड द बैडिट’ और ‘बूगी नाइट्स’ जैसी फिल्मों से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले बर्ट बहुत ही ज्यादा हैंडसम थे और वो एक एक्टर के साथ-साथ एक निर्देशक भी थे. हॉलीवुड में सेक्स सिंबल के तौर पर प्रख्यात बर्ट रेनॉल्ड्स ने फ्लोरिडा में फिल्म एंड थिएटर इंस्टीट्यूट की स्थापना भी की थी. एक्शन से लेकर हास्य तक के किरदारो में जान डाल देने वाले एक्टर बर्ट का निधन दिल का दौरा पड़ जाने की वजह से हुआ.

इस एक फिल्म से मिली थी पहचान
साल 1996 में बर्ट की एक फिल्म आई थी जिसका नाम था स्ट्रिपटीज था उसमें उन्होंने इतनी बेहतरीन कॉमेडी की थी कि लोगों को उनकी एक्टिंग बहुत ही ज्यादा पसंद आई थी. हालांकि, ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी लेकिन, बर्ट की कॉमेडी को बहुत ही ज्यादा सराहा गया था. फिल्मों के साथ-साथ उन्होंने कई सार टीवी शो में भी काम किया था. जहां बॉलीवुड में जॉनी लीवर और राजपाल यादव को बहुत ही बेहतरीन कॉमेडिन में से एक माना जाता है, तो वहीं हॉलीवुड में बर्ट की कॉमेडी टाइमिंग के टक्कर में कोई नहीं था.

बर्ट रेनॉल्ड्स के निधन के बाद कई सारे सेलिब्रिटियों ने ट्विटर के जरिए अपने दुख को प्रकट किया है और उनके बारे में लिखा है. बर्ट वैसे तो हॉलीवुड के एक्टर थे लेकिन, उनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ विदेशों तक ही सीमित नहीं थी, बल्कि भारत में भी लाखों लोग उनकी एक्टिंग और कॉमेडी टाइमिंग के बहुत ही बड़े वाले फैन थे. आज उनके निधन के बाद सभी लोग बहुत ही ज्यादा दुखी हैं.

loading...
SHARE