जगतगुरू की बड़ी भविष्यवाणी ‘ये शख्स बनेगा भारत का अगला प्रधानमंत्री”, नाम जानकर उड़ जाएंगे होश

loading...

जैसे जैसे ये साल ढलता जा रहा है, वैसे वैसे आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज होती जा रही हैं। जी हां, आगामी लोकसभा चुनाव का मुकाबलता बड़ा ही दिलचस्प होने वाला है। आगामी लोकसभा चुनाव में कौन बनेगा प्रधानमंत्री को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो चुके हैं, ऐसे में जगतगुरू ने एक बड़ी भविष्यवाणी की है। इनके भविष्यवाणी को सुनते ही सब हैरान हो गये हैं। दरअसल, 2019 में कौन बनेगा पीएम इस बात को लेकर चर्चा अभी से शुरू हो चुकी हैं। चलिए जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

जहां एक तरफ बीजेपी समर्थकों का मानना है कि नरेंद्र मोदी फिर से पीएम बनेंगे तो वहीं कांग्रेस समर्थक राहुल गांधी को पीएम बनते हुए देखना चाहते हैं, इन सबके बीच जगतगुरू की भविष्यवाणी ने सबकों हैरान कर दिया। यहां सवाल ये खड़ा होता है कि क्या 2014 की तरह ही 2019 के नतीजें भी सबकों हैरान कर देंगे या फिर पीएम पद की प्रमुख दावेदारी रखने वाले वर्तमान पीएम मोदी ही दोबारा प्रधानमंत्री के पद पर आसित होगें? सवाल तो बहुत है, इसका जवाब तो 2019 में ही पता चलेगा।

मोदी की लोकप्रियता लगातार बढ़ती जा रही है, तो वहीं विपक्ष भी सरकार को घेरने के लिए पहले से मजबूत दिखाई दे रही है। यही वजह है कि 2019 में मुकाबला काटे का हो सकता है। ऐसे में यहां अभी कुछ भी कहना गलत होगा लेकिन यहां हम आपको जगतगुरू की भविष्यवाणी के बारे में बताएंगे, जिनकी अधिकतर भविष्यवाणी सच ही निकलती है, ऐसे में चलिए जानते हैं कि जगत गुरू की नजरों में कौन बनने जा रहा है, भारत का अगला प्रधानमंत्री।

जगतगुरू की बड़ी भविष्यवाणी

जी हां, जगतगुरू रामानंदाचार्य स्वामी ने देश के अगले पीएम को लेकर एक भविष्यवाणी की है। मीडिया से बात करते हुए जगतगुरू ने कहा कि 2019 में नरेंद्र नरेन्द्र मोदी ही देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। इस दौरान जगतगुरू ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ भी की। जगतगुरू ने कहा पीएम मोदी के ग्रह अभी अच्छे हैं। इनका बुरा समय अभी आने वाला नहीं है। ये देश का नेतृत्व आगे भी करते रहेंगे, जिसकी वजह से आगामी पीएम तो नरेंद्र मोदी ही बनेंगे।

याद दिला दें कि ये वहीं जगतगुरू हैं, जिन्होंने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की थी। जी हां, इन्होंने रामनाथ कोविंद के लिए कहा था कि ये भविष्य में किसी बड़े पद पर विराजमान होंगे, और आज देखिये रामनाथ कोविंद बड़े पद पर विराजमान है। बताते चलें कि रामनाथ कोविंद ने राष्ट्रपति का पद धारण करते हुए जगतगुरू से भी मिलने के लिए गये थे। जहां उन्होंने जगतगुरू से आशीर्वाद लिया और उन्हें दक्षिणा भी दी।

बहरहाल, 2019 का पीएम कौन बनेगा, ये तो चुनावी नतीजें आने के बाद ही पूरी तरह से साफ हो जाएंगे, ऐसे में इंतजार की घड़ियां भले ही थोड़ी लंबी हो, लेकिन आगामी लोकसभा चुनाव में एक बड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। क्योंकि एक तरफ विपक्ष की पूरी टोली होगी, तो वहीं दूसरी तरफ मोदी का विजयरथ होगा, जोकि हर हाल में 2019 को फतह करने की कोशिश करेगा। याद दिला दें कि आगामी लोकसभा में विपक्ष महागठबंधन करेगा, ताकि मोदी को परास्त किया जा सके।

loading...
SHARE