कपिल शर्मा की शादी की पूरी एल्बम आई सामने आप भी देखे कितना खुश है आज!

loading...

कपिल शर्मा ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी कर ली है। कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की 12 दिसंबर को जालंधर में पंजाबी रीति-रिवाज से जालंधर के होटल क्लब कबाना में संपन्न हुई। शादी में कपिल और गिन्नी के करीबी रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए।


कपिल शादी में हरे कलर की शेरवानी पहने और हाथ में तलवार लिए नजर आए। वहीं दुल्हन बनीं गिन्नी ने लाल कलर का लहंगा पहना। कपिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर कीं। कुछ समय पहले कपिल शर्मा की शादी की और भी तस्वीरे सामने आई है।


कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने शादी के लिए शाही लुक को अपनाया था, जिसमें पंजाबी लुक भी साफ झलक रहा था। कपिल ने इस खास मौके के लिए एमरल्ड ग्रीन कलर की शेरवानी को चुना था, जिस पर गोल्डन कलर का वर्क किया गया था। साथ ही मैचिंग ग्रीन स्टोन की कलगियां लगी पगड़ी पहनी। एक हाथ में तलवार पकड़े, पूरा गेटअप रॉयल लुक दे रहा था। वहीं गिन्नी चतरथ ने इस मौके के लिए लाल रंग के जोड़े को चुना। जोड़े पर सिल्वर वर्क किया गया था। कपिल की शेरवानी के कलर से मैच करती ज्वैलरी पहनी। हाथों में लाल चूडे़ के साथ उन्होंने कलीरे भी पहने हुए थे, जो उन्हें पंजाबी दुल्हन का रॉयल लुक दे रहा था।

शादी की रस्में जालंधर स्थित होटल कबाना में निभाई गईं। इसमें उनके और गिन्नी के परिवार, रिश्तेदारों के साथ ही करीबी दोस्त भी शामिल हुए। वहीं इंडस्ट्री से जुड़े कपिल के खास दोस्त भी पहुंचे। कपिल की शादी में नवजोत सिंह सिद्धू खासतौर पर पहुंचे। सिंगर गुरदास मान, गुरप्रीत घुग्गी, जस्सी सिंह भी नजर आएं। इनके आलवा कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, आरती सिंह, हर्ष लिम्बाचिया, राजीव ठाकुर और सिंगर ऋचा शर्मा मौजूद रहीं।

बता दें कि जालंधर में सात फेरे लेने के लिए कपिल शर्मा बुधवार शाम 4 बजकर 50 मिनट अमृतसर से रवाना हुए। कपिल शर्मा की मां जनक रानी, बहन पूजा देवगण और जीजा पवन देवगण अलग गाड़ी से जालंधर रवाना हुए। कपिल शर्मा की बारात के रवाना होने का समय तीन बजे था, लेकिन यह निर्धारित समय से पौने दो घंटे लेट रवाना हुई। कपिल के बड़े भाई अशोक शर्मा ने हंसते हुए कहा कि पंजाबियों का हर काम लेट होता है। बाहर से रिश्तेदार आ रहे हैं। ट्रैफिक भी बहुत होता है, इसलिए कुछ देरी हो गई। मुझे अपने भाई की शादी का बहुत चाव है।

वहीं कपिल की शादी में मेहमानों को कार्ड स्कैन करके के बाद ही जाने दिया गया। कार्ड के बार कोड में जितने लोगों को जाने की परमिशन थी, उतने लोगों को ही आने दिया गया। इस पूरी व्यवस्था के लिए 250 बाउंसर तैनात किए गए थे। वैसे जब से शादी की तैयारियां शुरू हुई, घरों के बाहर बाउंसर तैनात हो गए थे।

loading...
SHARE