खान परिवार में छाया मातम, घर के इस सदस्य की हुए मौत, सलमान ने अपने ट्विटर अकाउंट से दी ये दुखद न्यूज़

loading...

सलमान खान वैसे काफी ज्यादा सख्त इन्सान है और आपको लगेगा नही कि वो कभी दुखी हो सकते है या फिर उनके सर पर किसी तरह से कोई दुःख का साया भी हो सकता है लेकिन परिवार तो आखिर परिवार होता है और ऐसे ही परिवार के लिए तो इन्सान जीता है लेकिन अभी सलमान खान की जिन्दगी का बेहद ही दुखद पल है जब उन्होंने अपने एक परिवार के सदस्य को खो दिया है और ये सदस्य और कोई नही बल्कि सलमान खान का अपना कुत्ता माय लव है। माय लव ने अभी हाल ही में दम तोड़ दिया है जिसके बाद से सलमान के घर में काफी शोक भरा माहौल छाया हुआ है।

सलमान खान ने ट्विटर पर पोस्ट की और लिखा कि अब उनका प्यारा माय लव जा चुका है भगवान् उसकी आत्मा को शांति दे इसके बाद से फैन्स भी ऐसे वक्त में सलमान खान को पूरी तरह से सपोर्ट देने की कोशिश कर रहे है।


सलमान खान कुत्तो से बड़ा ही प्यार करते है जिसके चलते उन्होंने अपने घर में एक कुत्ता माय सन और एक कुत्ता माय जान पाला था और ये दोनों ही सलमान के काफी करीबी थी जिनकी सन 2009 में मौत हो गयी थी और इसके बाद से ही सलमान माय लव पर निर्भर थे लेकिन अब माय लव भी उन्हें छोड़कर के जा चुका है जिसके बाद से सलमान काफी ज्यादा अकेले से पड़ गये है ऐसा कहना भी गलत नही होगा।

बहुत ही कम लोग जानते है कि जब माय सन और माय जान नही रहे थे तो सलमान ने उन दोनों की याद में अपने ही घर के पास में एक स्मारक बनवाया था और अब तो उनका सबसे लाडला कुत्ता गुजर गया है जिसे वो अपने घर के सदस्य की तरह मानते थे कही ना कही पशुओ से भी अपनापन बन ही जाता है।

loading...
SHARE