नहीं किया कभी तीनो खान के साथ काम, फिर भी बॉलीवुड की महारानी कहलाती हैं ये ऐक्ट्रेस

loading...

आज बॉलीवुड में एक से बढकर एक ऐक्ट्रेस हैं जिनकी खूबसूरती और काबलियत का लोहा पूरी दुनिया मानती हैं । बॉलीवुड की कई ऐक्ट्रेस को तो हॉलीवुड से भी ऑफर आ चूका हैं जिनमे से कुछ ने हां कहकर वहां भी काम किया और कुछ ने हॉलीवुड को भी ठोकर मार दी हैं । बॉलीवुड के इतिहास पर नजर दौडाए तो कुछ ऐक्ट्रेस ऐसी भी आई हैं जिन्होंने बॉलीवुड की हीरो प्रधान छवि को बदल कर रख दिया था ।

यानी पहले फिल्म में हीरो के उपर फिल्म टिकी होती थी लेकिन इन ऐक्ट्रेस ने खुद अपने अकेले के दम पर फिल्म को हिट करा इस मिथक को तहस नहस कर दिया । आज हम आपको एक ऐसी ऐक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने बॉलीवुड के तीनो खान यानी आमिर, शाहरुख़ और सलमान खान के साथ कभी काम नही किया लेकिन आज भी इस ऐक्ट्रेस का फिल्म जगत में सिक्का चलता हैं ।

बॉलीवुड में तीनो खानों आमिर, शाहरुख़ और सलमान खान का रुतबा किसी से छिपा नही हैं । इन तीनो खानों की फिल्मो को देश विदेश में खूब पसंद किया जाता हैं । अतः ये एक धारणा चली आ रही हैं की जिस ऐक्ट्रेस को इन तीनो खानों के साथ कम करने का मौका मिलेगा उसकी रातो रात किस्मत बदल जाएगी और वह सुपरस्टार बन जाएगी लेकिन इस ऐक्ट्रेस ने इस धारणा को भी खंडित करके रख दिया हैं ।

इस ऐक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग कैरियर में कई बड़ी हिट फिल्मे दी हैं और आज एक सफल अभिनेत्री के रूप में पहचानी जाती हैं लेकिन कमाल की बात अब तक इस ऐक्ट्रेस की तीनो खानों के साथ कोई फिल्म नही आई हैं ।

ये ऐक्ट्रेस कोई और नही बल्कि बला की खुबसुरत कंगना रानौत हैं । 23 मार्च, 1987 में जन्मी कंगना रानौत ने बॉलीवुड फिल्म गैंगस्टर से अपने एक्टिंग कैरियर का आगाज किया था । कंगना रानौत बॉलीवुड की उन चुनिंदा ऐक्ट्रेस में से हैं जिनके बेहतरीन अभिनय को देखते हुए उनको नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया जा चूका हैं । राजपूत परिवार में जन्मी कंगना के पिता नही चाहते थे की उनकी बेटी फ़िल्मी दुनिया में आये लेकिन जिद की पक्की कंगना ना केवल फिल्मो में आई बल्कि आज अपना एक मुकाम भी हासिल कर चुकी हैं ।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की कंगना रानौत की एक बड़ी फिल्म मणिकर्णिका: झाँसी की रानी आने वाली हैं जिसके बारे में बताया जा रहा हैं की ये फिल्म 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी । झांसी के रानी के जीवन पर आधारित इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चूका हैं जिसमे कंगना रानौत ने जबर्दस्त एक्शन सीन दिए हैं । यह भी बताया जा रहा हैं की कंगना रानौत ने इस फिल्म के लिए 15 करोड़ की भारी भरकम फीस वसूली हैं ।

loading...
SHARE