पानी की इस 1 बोतल की कीमत में आ जाती हैं महंगी से महंगी कार, कीमत सुन धडकन बढ़ जाएगी

loading...

यदि आपको सफर करते समय प्यास लगे और आपके पास पानी नही हैं तो आप क्या करेगे ? जाहिर सी बात हैं की आप पास की किसी दूकान से पानी खरीद कर पियेगे । अब एक बात और बताइए की आप उस पानी की बोतल को खरीदने में कितना पैसा खर्च करेगे ? यकीनन आपका जवाब यही होगा की 20 या 30 रूपये । लेकिन आज हम आपको एक ऐसी पानी की बोतल के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके प्राइस ने सबको हैरत में डाल दिया हैं ।

हो सकता हैं आपको ये बात बकवास लगे लेकिन जब हम आपको इसके बारे में बतायेगे तो आपकी और जानने की उत्सुकता बढ़ जाएगी। आपकी जानकारी के लिए बता दे की पानी की ये ख़ास बोतल पहले हमारे देश में नही मिलती थी लेकिन अब इसको यहाँ भी लांच कर भारतीय बाजारों में उतार दिया गया हैं । अब आपको पानी की इस खास बोतल की कीमत बताते हैं जिसको सुनकर हो सकता हैं आपके पैरो के नीचे से जमीन खिसक सकती हैं । ख़ास लग्जरी कैटेगरी में आने वाली पानी की इस बोतल की कीमत 65 लाख रूपये रखी गयी हैं।

यह इतना महंगा क्यों हैं आइये ये भी आपको बता देते हैं । असल में बेवर्ली नामक एक कंपनी ने पानी की इस बोतल का निर्माण किया हैं जिसको लग्जरी कटेगरी एडिशन में रखा गया हैं । इसकी इतनी भारी कीमत के बारे में जानकर आपके जहन में आएगा की इस पानी में जरुर कुछ ख़ास होगा इसलिए ये इतनी महंगी हैं । लेकिन हम इसका राज आपको बताने जा रहे हैं । असल मे बेवर्ली ने जिस पानी की बोतल को बेवर्ली हिल्स 9OH2O नाम देकर बाजार में उतारा हैं उसकी बोतल को ऐसे डिजाइन किया गया हैं जैसे ज्वेलरी को डिजाइन करते हैं । पानी की इस बोतल का सफेद ढक्कन और किसी से नही बल्कि सफेद सोने से तैयार किया गया हैं वही बोतल की उपरी सजावट के लिए बाकयदा हीरे जड़े गये हैं ।

loading...
SHARE