पैसे ही नहीं संस्कारों से भी बहुत धनी है अंबानी परिवार, तस्वीरें देख हो जायेगा यकीन

loading...

उदयपुर के ओबेरॉय वविलास में ईशा अम्बानी और आनंद पिरमल की शादी का जश्न शुरू हो चूका है. देश विदेश से बड़े बड़े सेलेब्रिटी यहाँ पहुँच चुके है. यहाँ अमेरिकी सिंगर बेयोंसे और कई बड़े सितारे परफॉर्म करने वाले है. अंबानी परिवार हमारे देश का सबसे धनि परिवार है. लेकिन आपको बता दें ये सिर्फ पैसों ही नहीं संस्कारों से भी बहुत धनि है. अंबानी परिवार काफी धार्मिक परिवार है. और ये गरीबों और बेसह्रारा लोगों की सेवा के लिए भी बहुत कुछ करते है.

उदयपुर मेें पिछोला झील के किनारे स्थित होटल उदय विलास में प्री-वेडिंग सेरेमनी दो दिन तक चलेगी. इसके लिए महाआरती घाट बनाया गया है। श्रीनाथजी की 35 फीट ऊंची मूर्ति भी स्थापित की गई है. इसी मूर्ति के आगे नीता अंबानी ने डांस किया। महाआरती के बाद समारोह की शुरुआत हुई.


होटल ऑबेराय उदय विलास में देर शाम कार्यक्रम की शुरुआत में नीता अंबानी श्रीनाथजी की प्रतिमा के आगे आईं, जहां आठ-आठ सितारवादक और तबला नफीस थे। शंख और झांझ भी बजे। नाचती हुई आर्टिस्ट के बीच नीता भी थिरकीं। इसी बीच, नीता ने कहा- लेट्स ज्वाइन टुगेदर फॉर महाआरती, आई वेलकम यू ऑल उद्घोषणा के साथ मेहमानों को आरती की थालियां दी गईं। साथ ही श्रीनाथजी की आरती उतारी। फिर सबने ओम जय जगदीश हरे गाया.


और इसके बाद शादी का जश्न शुरू हुआ. आपको बता दें इस शादी के लिए देश विदेश के कई सौ मेहमान आये है. यहाँ प्रियंका चोपड़ा भी अपने पति निक जोनस के साथ पहुंची. अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या राय और मां जया बच्चन के साथ आए। 24 घंटे में यहां 150 चार्टर विमान उतरे.


यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनकी पत्नी पूर्व सांसद डिंपल यादव जब एयरपोर्ट पर पहुंचे। उदयपुर एयरपोर्ट से पहली बार विदेशों के लिए सीधी फ्लाइटें आ रही हैं. इस शादी में शामिल होने के लिए हिलेरी क्लिंटन भी पहुंची. बता दें हिलेरी क्लिंटन पूर्व अमेरिकी विदेश मंत्री और अमेरिका के पूर्व प्रधानमंत्री बिल क्लिंटन की पत्नी है.

loading...
SHARE