पीेएम मोदी की फिटनेस चैलेंज वीडियो में दिखाई दी बड़ी गलती, जिसे देख चौंक उठेगा हर कोई

loading...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में बुधवार की रात को अपने फिटनेस चैलेंज को पूरा करते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया. पीएम मोदी इस वीडियो में योग व तरह-तरह की एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो 1 मिनट 49 सेकंड का है जिसमें वह पांच त्तवों से जुड़ी हुई कुछ एक्सरसाइज करते हुए दिखाई दे रहे हैं.कहा जा रहा है कि उनकी इन सभी एक्सरसाइज को देखकर पता चलता है कि पृथ्वी, जल, अग्नि, वायु और आकाश से इंसान खुद को किस तरह से फिट रख सकता है, इन सभी अलग-अलग गतिविधियों के साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए पीएम मोदी से हुई ऐसी भूल जो कि साफ-साफ इस वीडियो के अंदर दिखाई दे रही है.

नरेंन्द्र मोदी की फिटनेस वीडियो को शेयर करते वक्त हुई बड़ी भूल

पीएम मोदी एक विशेष प्रकार के ट्रैक पर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं
दरअसल इस वीडियो को शेयर करने का सबसे बड़ा कारण यह था कि कुछ दिनों पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने पीएम मोदी को फिटनेस चैलेंज दिया था जिसके बाद पीएम मोदी ने इस चैलेंज को स्वीकर लिया और फिर उन्होंने इस चैलेंज को कर्नाटक के सीएम कुमारस्वामी के साथ- साथ टेबल टेनिस प्लेयर मनिका बत्रा को भी दिया.

जरा गौर से देखें इस वीडियो को, अगर नहीं समझ आए तो नीचे पढे़..

बता दें कि इस वीडियो में पीएम ने कुछ अलग हटकर एक्सरसाइज की है जिसमें वह नंगे पैर एक्यूप्रेशर ट्रैक पर चल रहे हैं.साथ ही उन्होंने एक गोल चट्टान का भी सहारा लिया है. फिर मोदी एक विशेष प्रकार के बने हुए ट्रैक पर चलते हैं जिसमें पानी ,मिट्टी, घास लकड़ी, गोल पत्थर, बालू रेत मौजूद है वह इस ट्रैक पर प्राणायाम भी करते हुए नजर आ रहे है,लेकिन तभी इसी दौरन जो पीएम मोदी से चूक हुई थी उसे आप गौर से देखकर पता लगा सकते हैं कि पीएम मोदी के पीछे वीडियो में एक ट्राईपॉड नजर आ रहा है जिस पर कैमरे को जमाकर रखा जाता है.

पीछे रखी हुई थी यह चीज

यह ट्रैक पानी ,मिट्टी, घास लकड़ी, गोल पत्थर, बालू रेत के सात बना हुआ है
इस वीडियो में जहां नरेंद्र मोदी एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रहे हैं वहीं यह कैमरा ट्राईपॉड नजर आ रहा है. अब इसके पीछे जिसका भी हाथ होगा उसने अपने दिमाग पर जोर नहीं दिया कि इस वीडियो को बनाते समय पीछे रखे हुए ट्राईपॉड भी नजर आ रहे हैं. जिसे देखकर वाकई पीएम मोदी को भी बुरा लगेगा.

इस वीडियो को बनाते समय पीछे रखे हुआ था ट्राईपॉड
अगर देखा जाएं तो वीडियो बनाने वाला यह आदमी देश के पीएम के लिए काम करता है तो सैलरी भी अच्छी खासी लेता होगा परंतु इसने पीएम मोदी के वीडियो को पूरी तरह से बर्बाद करके रख दिया.

loading...
SHARE