पहले पति को तलाक देकर दूसरी शादी कर चुकी है ये 3 टीवी एक्ट्रेस, एक ने तो बदल लिया था धर्म

loading...

बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक कई एक्ट्रेस ने शादी कर अपना घर बसा लिया है, लेकिन इनमे से कुछ ऐसे अभिनेत्रिया भी रही जिनका ये रिश्ता बहुत कम समय में खत्म हो गया, और फिर उन्होंने दोबारा किसी और के साथ शादी कर घर बसा लिया। आज आप को कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जिन्होंने दो बार अपना घर बसाया है मतलब इन अभिनेत्रियों ने दो बार शादी की है।

1.डिम्पी गांगुली


32 वर्षीय एक्ट्रेस डिम्पी गांगुली ने पहली शादी राहुल महाजन से हुई जो सिर्फ 5 साल चली. डिंपी गांगुली ने अपना पहला विवाह राहुल महाजन से एक रियलिटी शो “राहुल दुल्हनिया ले जाएगा” के दौरान ही कर ली थी जिसके बाद इन्होंने वर्ष 2015 में तलाक ले लिया था और अब रोहित रॉय से शादी की है।

2.स्नेहा वाघ


अभिनेत्री स्नेहा वाघ ने टीवी सीरियल “एक वीर की अरदास वीरा” में अहम भूमिका निभाई है। स्नेहा वाघ ने अपनी पहली शादी विकास गुप्ता से की थी परंतु कुछ दिनों बाद ही इनकी शादी टूट गई. तलाक के बाद दूसरी शादी अनुराग सोलंकी से की। हालाँकि घरेलू हिंसा के चलते इनकी ये दोनों शादियाँ कामयाब नहीं हो पाई।

3.दीपिका कक्कर

टीवी जगत की फेमस अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ ने सीरियल “ससुराल सिमर का” में सिमर का किरदार निभाया है। और यह सीरियल से काफी फेमस भी हो गई थी. इनकी शादी की खबरें काफी सुर्खियों में रही थी क्योंकि इन्होंने शादी करने के लिए अपना धर्म बदल दिया था. दीपिका कक्कर ने पहली शादी रौनक मेहता से की थी जो सिर्फ 2 साल ही चल पाई इसके बाद उन्होंने दूसरी शादी साल 2018 में शोएब इब्राहिम से की है।

loading...
SHARE