PLAYING XI: रोहित ने खेला बड़ा दांव अब टीम में मिली उस खिलाड़ी को जगह जो पुरे आईपीएल विरोधी टीम पर रहा है भारी

loading...

आज वानखेड़े स्टेडियम में एक बार फिर मुंबई इंडियंस धमाल मचाने के इरादे से उतरेगी. बहरहाल देखना दिलचस्प होगा की क्या एक बार फिर मुंबई अपने होम ग्राउंड में पंजाब को मात देकर प्ले ऑफ़ की ओर बढ़ेगी. जी हां आईपीएल का 50वां मुकाबला खेला जाना है, जिसमे मुंबई और पंजाब के बीच मुकाबला होगा. अब देखना होगा की आज के मैच में परिणाम किसकी ओर जाते हैं.

तो वहीं अगर बात करें मुंबई इंडियंस की प्लेइंग 11 की तो उसमे आज एक बदलाव के साथ रोहित शर्मा की टीम पंजाब के खिलाफ उतरेगी.

इविन लुईस

मुंबई के सबसे विस्फोटक खिलाड़ियों में शामिल लुईस इस सीजन अच्छा प्रदर्शन कर रहे हिं. हालांकि पिछले मैचों में उन्होंने कमाल नहीं दिखाया लेकिन लुईस टीम के लिए समय आने पर अपना धमाकेदार अंदाज दिखाना नहीं भूलते हैं. बता दें की लुईस ने अब तक 11 मैच खेले हैं जिसमे उनके नाम 325 रन हैं.

सूर्यकुमार यादव

टीम के ओपनर और धमाकेदार बल्लेबाज सूर्यकुमार भी अपने शानदार अंदाज से मैदान में विरोधी टीम के गेंदबाजों की नींद उड़ा देते हैं. मुंबई के पास अभी 10 पॉइंट्स हैं और उनको प्ले ऑफ़ में जगह बनाने के लिए और मुकाबले जीतने होंगे. ऐसे में अब देखना होगा की क्या आज के मुकाबले में मुंबई के खिलाड़ी पंजाब को मात देने में सफल होंगे.

सुर्यकुमार यादव ने मुंबई इंडियंस के लिए 12 मैच खेले हैं जिसमे 473 रन शामिल हैं.

रोहित शर्मा

मुंबई इंडियंस की कमान संभाल रहे हिटमैन रोहित इन दिनों आईपीएल में बेहद निराश कर रहे हैं. जैसा की आप देखेंगे अब तक खेले गए 12 मैचों में मात्र 267 रन ही बना सके हैं. ऐसे में उनका खराब फॉर्म आलोचना का कारण बन रहा है और मैदान से लेकर सोशल मीडिया हर जगह उनकी काफी आलोचना हो रही है.

ईशान किशन

टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी ईशान किशन इस सीजन टीम की तरफ से अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. किशन ने अब तक 12 मैच खेले हैं जिसमे उनके नाम 250 रन हैं. लेकिन टीम को सफलता दिलाने में पूर्ण रूप से कामियाब नहीं हैं.

हार्दिक पंड्या

फोटो क्रेडिट-बीसीसीआई
टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक भी कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पा रहे हैं. ऐसे में अब देखना होगा की क्या वह आज के अहम मुकाबले में अपना प्रदर्शन करेंगे या नहीं. हालांकि पंड्या ने अपनी गेंदबाजी से कमाल दिखाया है और अब तक खेले गए 11 मैचों में 18 विकेट लेकर खुद को साबित किया. लेकिन इतने ही मैचों में उनके बल्ले से 224 रन ही निकले हैं.

एडम मिल्ने

मुंबई में आज के मुकाबले में एक बदलाव हो सकता है और वह होंगे जेपी डुमिनी. जी हां पिछले मैच में डुमिनी को मौके मिले हैं लेकिन वह कुछ कमाल नहीं कर सकें. ऐसे में आज उनकी जगह एडम मिलने को जगह दी जाएगी.

कृनाल पंड्या

हार्दिक के भाई और टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी कृनाल भी बल्लेबाजी से तो कुछ खास कमाल नहीं दिका सके हैं. कृनाल ने अब तक 12 मैच खेले हैं जिसमे उनके बल्ले से मात्र 192 रन ही निकले हैं. तो वहीं अगर बात करें गेंदबाजी की तो उसमे कृनाल ने 11 विकेट झटके हैं.

बेन कटिंग

मुंबई के ऑल राउंडर बेन कटिंग भी खराब फॉर्म में चल रहे हैं और अब तक खेले गए 7 मैचों में उनके बल्ले से मात्र 55 रन निकले हैं. तो वहीं अगर बात करें विकेट की तो उन्होंने केवल 2 विकेट ही हासिल किये हैं.

मिचेल मेक्लेंघन

मेक्लेंघन मुंबई की तरफ से खेलते हुए खुद को साबित कर रहे हैं और उन्होंने अपनी गेंदबाजी से कमाल दिखाया है. बता दें कि, मेक्लेंघन ने अब तक 10 मैच खेले हैं जिसमे उन्होंने 12 विकेट अपने नाम किया है.

मयंक मारकंडे

टीम के युवा गेंदबाज मयंक ने इस सीजन डेब्यू किया है और वह खुद को साबित कर रहे हैं. मयंक की गेंदबाजी से दिग्गज खिलाड़ियों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है और वह काफी सफलता हासिल कर रहे हैं. मयंक ने अब तक मुंबई के लिए 12 मैच खेले हैं जिसमे उन्होंने 14 विकेट हासिल किये.

जसप्रीत बुम्राह

मुंबई के सबसे शानदार स्पिन गेंदबाज बुम्राह इस सीजन कमाल नहीं कर रहे हैं. बहरहाल उन्होंने मुंबई के लिए खेले गए 12 मैचों में अब तक 14 विकेट हासिल किये हैं. लेकिन बुम्राह फुल फॉर्म में नजर नहीं आ रहे हैं.

loading...
SHARE