बड़ी खुशखबरी : PM मोदी 17 अगस्त से बाटेंगे 50 लाख स्मार्ट फोन, जानिये क्या करना होगा ?

loading...

दोस्तों प्रधानमंत्री  नरेंदर मोदी जी  ने जब जब कोई बात कही है वह करके भी दिखाई है वे जो बोलते है उसे करते भी है हालांकि उनको लेकर रोज रोज  बहुत तरह की झूठी अफवाहें फैला रखी है कि वे हर घर को 15 लाख रूपये देने वाले है जबकि ये सब झूठ है ये केवल मोदी जी को बदनाम करने के लिए फंसाया गया जाल है लेकिन आज जो खबर हम आपको बताने जा रहे है ये बात मोदी जी ने कही भी है और इसे पूरा भी करेंगे.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने एक नई योजना शुरू करने का ऐलान किया है इसके अंतर्गत छत्तीसगढ़ प्रदेश में 50 लाख स्मार्टफोन की योजना शुरू की जाएगी. इसके साथ ही आपको 6 महीने तक हर महीने 1 gb डाटा और 100 मिनट तक कालिंग भी फ्री मिलने वाली है लेकिन इस योजना का फायदा केवल BPL कार्ड धारको को दिया जायेगा और इसके लिए घर के सदस्यों की उम्र 18 से उपर व् 60 वर्ष से नीचे होनी चाहिए.
प्रधानमंत्री द्वारा लागू की जा रही इस योजना का हिस्सा बनने के लिए आपको करना कुछ नही है बस बाज़ार से जाकर एक फॉर्म लेना है उसे भर देना है इसके साथ ही आपको बता दें जो स्मार्टफोन आपको बांटे जाने वाले है वो 2 तरह के फोन है एक तो माइक्रोमैक्स के  5 लाख भारत-4 स्मार्टफोन और 45 लाख स्मार्टफोन माइक्रोमैक्स भारत-2 होंगे, बता दें कि महिलाओं और बुजुर्ग पुरूषों को भारत-2 और पढने वाले  विद्यार्थियों को भारत-4 स्मार्टफोन दिया जायेगा.
इस बात का ध्यान भी रखे कि इस योजना का हिस्सा बनने के लिए आपके  गांव की आबादी कम से कम एक हजार होनी चाहिए इससे ज्यादा आबादी वाले लोगो को स्मार्टफोन नही दिए जायेंगे. 

loading...
SHARE