राधा की तरह खूबसूरत है टीवी शो ‘राधा-कृष्णा’ की राधा , यक़ीन नहीं तो ख़ुद देखें तस्वीरें

loading...

हाल ही में टीवी पर शुरू हुए एक नया सीरियल जिसका नाम है ‘राधा कृष्णा’ लोगो को खूब पसंद आ रहा है, बता दें कि इस सीरियल में कृष्ण का किरदार निभाने वाले अभिनेता ‘सुमेध मुद्गलकर’ असल जिंदगी में भी बहुत अच्छी बांसुरी बजा लेते हैं। और राधा के रोल में अभिनेत्री मल्लिका सिंह नज़र आ रही है।


राधाकृष्ण धारावाहिक में राधा का किरदार निभाने वाली खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने मात्र 18 साल की उम्र में छोटे पर्दे पर एक अलग पहचान बना ली हैं. मल्लिका सिंह को डांस और म्यूजिक बहुत पसंद है.


मल्लिका सिंह जम्मू कश्मीर की रहने वाली है. उनका जन्म 15 सितम्बर 2000 को हुआ था. इनके पिता एक डांस टीचर थे.

मल्लिका सिंह ने अपनी मां के कहने पर धारावाहिक राधाकृष्ण के ऑडिशन में भाग लिया थी और यही उनका सिलेक्शन भी हो गया था. उस समय मल्लिका मात्र 10वीं क्लास में पढ़ती थी.

दोस्तों टीवी पर कई सिरिअल्स आते रहते है, जिसमे से कुछ लोगो को बहुत पसंद आते है, हाल ही में टीवी पर शुरू हुए एक नया सीरियल जिसका नाम है ‘राधा कृष्णा’ लोगो को खूब पसंद आ रहा है, बता दें कि इस सीरियल में कृष्ण का किरदार निभाने वाले अभिनेता ‘सुमेध मुद्गलकर’ असल जिंदगी में भी बहुत अच्छी बांसुरी बजा लेते हैं। और राधा के रोल में अभिनेत्री मल्लिका सिंह नज़र आ रही है।

आपको बता दे की सुमेध ने कभी डांस के लिए किसी से ट्रेनिंग नहीं ली। उन्होंने इंटरनेट पर ही दूसरों की परफॉर्मेंस देख कर डांस सीखा। सुमेध ने साल 2012 में मराठी डांस रियलिटी शो ‘डांस महाराष्ट्र डांस’ से अपने डांस करियर की शुरुआत की थी, इसके अलावा साल 2013 में सुमेध ज़ी टीवी पर प्रसारित डांस रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’ के चौथे सीज़न में भी नज़र आए थे।

loading...
SHARE