रणवीर से नही बल्कि 55 साल के इस बूढ़े से शादी करना चाहती थी दीपिका पादुकोण, खुद कबुली थी बात

loading...

बॉलीवुड के पिछले दिन काफी हर्षो उल्लास के साथ बीते, इसका कारण था बॉलीवुड के नामी गिरामी कलाकारों की शादी, जी हाँ.. जहाँ 14 और 15 नवम्बर को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंधे वही 1 और 2 दिसम्बर को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस शादी कर एक दुसरे के हो गये । ये शादिया कई मायनों में ख़ास रही । लेकिन आज हम दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बारे में बात करने जा रहे हैं ।

हालाकि अब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी कर चुके हैं लेकिन इससे पहले इस साल के शुरू में ही जब दीपिका पादुकोण से उनका हमराह कौन बनेगा, ये सवाल पूछा गया था तो उन्होंने रणवीर सिंह का नही बल्कि एक ऐसे शख्स का नाम लिया था जिसके बारे में जानकर वह शख्स खुद हैरान रह गया था । आपकी जानकारी के लिए बता दे की यह उस वक्त की बात हैं जब दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म पद्मावत के प्रमोशन के लिए बिग बॉस सीजन 11 के सेट पर गयी थी और उन्होंने सलमान खान से मुलाक़ात की थी ।

आपको याद ही होगा दीपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावत पर जमकर बवाल मचा था । हुआ ये थे की दीपिका पादुकोण जब अपनी फिल्म पद्मावत के प्रमोशन के लिए बिग बॉस 11 के ‘वीकेंड के वार’ में पहुंची तो बातो ही बात शो के होस्ट सलमान खान ने दीपिका पादुकोण से उनकी शादी के बारे में पूछ लिया की वह किससे विवाह करना चाहती हैं और डेट पर किसके साथ जाना चाहेगी तथा वह मारना किसको चाहती हैं ?

खूबसूरती के साथ बेहद चतुर दीपिका पादुकोण ने सलमान खान के इस मजाकिया सवाल का बड़े फनी तरीके से जवाब दिया था जिस पर सलमान खान भी हैरान रह गये थे । दीपिका पादुकोण ने खुलकर कहा की उनके साथ डेट पर जाने के लिए वह रणवीर का चुनाव करेगी और शादी करने की बात आई तो वह उनकी फिल्म पद्मावत के डाइरेक्टर संजय लीला भंसाली से विवाह करेगी और शाहिद कपूर को तो मारना ही चाहेगी । आपकी जानकारी के लिए बता दे की 24 फेब्रुअरी 1963 को जन्मे संजय लीला भंसाली 55 साल के हो गये हैं और आज बॉलीवुड के एक जाने माने डायरेक्टर बन गये हैं ।

loading...
SHARE