रोहित शर्मा की सास को छू नही पा रहा बुढापा, खूबसूरती देख यंग मॉडल भी हक्की बक्की

loading...

खूबसूरती की एक उम्र होती हैं । हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योकि कोई कितना भी खुबसुरत क्यों ना हो लेकिन एक उम्र के बाद उसकी खूबसूरती ढल ही जाती हैं लेकिन आपके आस पास भी कैसे कुछ लोग होगे जिनके बारे में कहा जाता होगा की इनकी तो उम्र ही रुक गयी । मसलन ऐसे भी कई लोग हैं जिन पर बढती उम्र का मानो कोई प्रभाव ही नही दिखाई देता । आज हम आपको एक ऐसी ही शख्सियत से मिलवाने जा रहे हैं जिनका दामाद इस समय क्रिकेट में तहलका मचा रहा हैं और वह इस उम्र भी यंग लडकियो को खूबसूरती का मानो चैलेन्ज दे रही हैं ।

हम किसी और की नही बल्कि टीम इंडिया के तूफानी बल्लेबाज रोहित शर्मा की सास की बात कर रहे हैं । ये तो सभी जानते हैं की रोहित शर्मा की पत्नी का नाम रितिका सजदेह हैं लेकिन आज हम आपको हिटमैंन रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह की माता टीना सजदेह के बारे में बताने जा रहे हैं । आज हम आपके लिए रोहित शर्मा की सास टीना सजदेह के कुछ फोटो लाये हैं जिनमे आप खुद देख सकते हैं की वह आज भी कितनी फिट हैं । सबसे बड़ी बात ये हैं की उम्र के इस पड़ाव में भी टीना सजदेह के चेहरे का ग्लो जरा भी कम नही हुआ हैं ।

टीम इंडिया के धुरधंर बल्लेबाज युवराज सिंह रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह को अपनी बहन मानते हैं और हर रक्षा बंधन पर उनसे राखी बंधवाते हैं । कहा जाता हैं की रितिका सजदेह की और रोहित शर्मा की मुलाक़ात युव्वी ने ही कराई थी । इसमें कोई शक नही हैं की युवराज सिंह ने अपनी बहन रितिका सजदेह के लिए एक बेहतरीन लाइफ पार्टनर का चुनाव किया था । और आज रोहित शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम की सबसे बड़ी जरूरत बने हुए हैं ।

loading...
SHARE