शादी के 8 साल बीतने के बाद सैफ अली खान ने बयाँ किया अपना दर्द कहा- “अब करीना न करने….

loading...

मित्रों इस बात से तो आप सभी अगवत ही होगें कि फिल्‍म जगत में कई ऐसे बॉलीवुड स्‍टार है, जो फिल्‍मों में अपना बखूबी अभिनय निभाया है, पर इन सुपर स्‍टारों को एक फिल्‍म बनाने के लिये न जाने किस किस मोड़ से गुजरना पड़ता है। अक्‍सर देखा जाता रहा है, कि अभिनेता उस फिल्‍म में निभाये जाने वाले किरदार के अनुसार ही उसको ढलना पड़ता है। कुछ ऐसा ही हो रहा है, बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता सैफ अली खान के साथ उन्‍होंने इस संबंध में एक साक्षात्‍कार के दौरान एक ऐसी बात का खुलासा किया जो सबको हैरानी मे डाल दिया है।

आपको बता दें कि मौजूदा समय में बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान अपनी दाढ़ी बढ़ा रहे है। जिस वजह से उनको बेटा तैमूर व उनकी पत्‍नी करीना कपूर खान किस नही करती है। इस संबंध में इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। हालांकि इसका खुलासा करते हुये सैफ अली खान ने एक साक्षात्‍कार के दौरान बताया कि उन्‍हें अब करीना कपूर और उनके बेटे तैमूर अली खान किस नही करते है। इसका कारण उनकी बढ़ी हुई दाढ़ी है। साथ इन्‍होंने यह भी बताया कि मेरी दाढ़ी बड़ी होने का कारण एक फिल्‍म में मिला रोल है। जिसमें उनको नागा साधू को किरदार निभाना है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि जिस फिल्‍म के लिये सैफ को दाढ़ी बढानी पड़ रही है, उस फिल्‍म का नाम नवदीप है, जिसमें सैफ नागा साधू का किरदार निभाने वाले है। सैफ ने आगे बताया कि करीना को मेरी बढ़ी हुई दाढ़ी काफी पसन्‍द है, पर करीना और तैमूर दोनो मुझे अब किस नही करते है। सैफ ने आगे हंसते हुये बताया कि मै जब भी तैमूर को बोलता हूं कि मेरे हाथों में किस करों वो कर देता है, पर जब उसे गालों पर किस करने को कहा जाता है,

तो वह माथे पर किस कर देता है, वहीं अगर बात की जाये करीना कपूर की तो वह भी वीरे दी वेडिंग से फिल्‍मों में कमबैक किया था, करीना कपूर के साथ इस फिल्म में सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी हैं। फिल्म को दर्शकों को काफी पसन्‍द आ रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी काफी अच्छी कमाई की है। इस संबंध में आप लोगो की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण रॉय अवश्‍य लिखें।

loading...
SHARE