शादी के बाद नाम ही बदल बैठी प्रियंका चोपड़ा, अब इस नाम से होगी पहचान

loading...

बीता समय बॉलीवुड के लिए ख़ास खुशिया लेकर आया हैं । जहाँ पहले बॉलीवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंधे वही उसके बाद पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा ने अपने बॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ सात फेरे लेकर अपने वैवाहिक जीवन का नया सफर शुरू किया । अक्सर देखा गया हैं की जब किसी लडकी की शादी हो जाती हैं तो उसका नाम बदल जाता हैं ।

ऐसा साधारण लडकिया नही बल्कि बड़ी बड़ी सेलिब्रिटी भी करती हैं । इसका पता जब लगा जब जानी मानी ऐक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के सोशल मीडिया अकाउंट पर लोगो की नजर पड़ी । आपकी जानकारी के लिए बता दे की अब प्रियंका चोपड़ा को खाली प्रियंका चोपड़ा के नाम से नही जाना जायेगा बल्कि अब वह प्रियंका चोपड़ा जोनस बन गयी हैं । जी हाँ….. प्रियंका चोपड़ा के इन्स्टाग्राम हैंडल के इस स्क्रीनशूट में आप देख सकते हैं की प्रियंका चोपड़ा ने अपने नाम के आगे अब जोनस लिखना शुरू कर दिया हैं ।

एक प्रसिद्ध वेबसाइट की माने तो ऐसा करने के लिए प्रियंका चोपड़ा को जाने माने न्यूमेरोलॉजिस्ट संजय जुमानी ने कहा था । उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को सलाह दी थी यदि वह नाम के आगे पति का सरनेम लगाएगी तो उनके जीवन में प्रेम और सम्मान बना रहेगा । जैसा की सभी को पता हैं एक भव्य समारोह के दौरान जोधपुर के उम्मेद भवन में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ शादी करके उनका हाथ थाम लिया हैं । इसके बाद प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने दिल्ली में एक शानदार रिसेप्शन दिया । प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी का ये रिस्पेशन इतना भव्य था की खुद देश के प्रधानमन्त्री श्री नरेंद्र मोदी ने प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को उनके आगामी जीवन के लिए शुभकामनाये दी । डिजाइनर सब्यसाची ने प्रियंका चोपड़ा की शादी की तस्वीरे शेयर की हैं जिसमे वह बेहद खुबसुरत दिखाई दे रही हैं ।

loading...
SHARE