सिर्फ घरेलू शेर हैं ये पांच भारतीय बल्लेबाज, विदेशों में हो जाते हैं फ्लॉप जाने कौन है ये दिग्गज खिलाड़ी…

loading...

मित्रों खेल जगत में वैसे तो बहुत से ऐसे खिलाड़ी है, जो अपनी आक्रामकता के लिये जाने जाते है। वहीं अगर बात की जाये भारतीय टीम की तो कई ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी जो घरेलु क्रिकेट में तो काफी अच्‍छा खेल अभिनय दिखाते है,पर अगर उन्‍हे विदेशों में खेलना पड़े तो पूरी तरह से फ्लॉप साबित होते है,आज हम ऐसे ही 5 दिग्‍गज खिलाडि़यों के संबंध में बात करने वाले है,जो विदेशों में पूरी तहर से फ्लॉप साबित हुये है।

आपको बता दें कि इन दिनों हो रहे टेस्‍ट मुकाबले में भारतीय बल्‍लेबाजों का खराब खेल अभिनय रहा है, हालांकि इन खिलाडि़यों के घरेलु रिकॉर्ड काफी अच्‍छे रहे है,पर देश के बाहर इन खिलाडि़यों के बस की बात नही है। उस समय राहुल द्रविड़ भारत के कप्तान हुआ करते थे। आज भी जब विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम लोहा ले रही है, तो मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज अपना पुराना इतिहास दोहराने में लगे हुए हैं। इस बार के टेस्‍ट मुकाबले में अश्विन और शमी अच्‍छी गेंदबाजी की पर गेंदबाजों ने इनकी सारी मेहनत पर पानी फेर दिया।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि पहले भारतीय टीम की ओर से लोकेश राहुल और विजय दोनों ओपनिंग करने आये और महज 15 के स्कोर पर दोनों पवेलियन लोट गए । कॅप्टन कोहली और रहाणे भी कुछ ख़ास नहीं कर पाए और अपना विकेट जल्दी ही फेंक बैठे । रोहित शर्मा ने थोड़ी आस जगाई पर बहुत ही ख़राब शॉट खेलकर वो भी 37 रन बनाकर आउट हो गए । ऋषभ पंत जिनसे एक बड़ी पारी की उम्मीद की जिनको अच्छा स्टार्ट मिलने के बाद वो भी 25 रन बनाकर आउट हो गए । सिर्फ पुजारा ने बहुत ही शानदार पारी शतकीय 123 रन की पारी खेलकर टीम को सम्मान जनक पारी तक पहुँचाया ।

loading...
SHARE