देखिये सुरेश रैना का वह छक्का जिसने भारत को जीता दिया चौथा T20, सब रह गए थे हैरान !

loading...

देखिये सुरेश रैना का वह छक्का जिसने भारत को जीता दिया चौथा T20, सब रह गए थे हैरान !
IND vs SL T20: श्रीलंका को 6 विकेट से मात देकर फाइनल में पहुंचा भारत !! निदाहास ट्रॉफी के चौथे मैच में भारत ने श्रीलंका को 6 विकेट से मात देकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है, 153 रन का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने 17.3 ओवर में मनीष पांडे और दिनेश कार्तिक की शानदार पारियों की बदौलत जीत हासिल कर ली, मनीष पांडे ने 42 और दिनेश कार्तिक ने 39 रन बनाए, दोनों के बीच चौथे विकेट के लिए 68 रन की साझेदारी हुई.

बारिश के कारण मैच एक घंटे की देरी से शुरु हुआ और इसी कारण ओवरों की संख्या .19 पारी प्रति ओवर कर दी गई, भारतीय गेंदबाजों ने श्रीलंका को निर्धारित ओवरों में नौ विकेट पर 152 रनों पर सीमित करते हुए अच्छी शुरुआत के बाद भी बड़ा स्कोर बनाने से महरूम रख दिया, शार्दुल ठाकुर को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया.

इस चौथे टी -20 में सुरेश रैना ने अपना की कमाल दिखाया दिया सुरेश रैना ने एक ऐसा छक्का मारा जिसने भारत को जीत दिला दी, आप सोच रहे होंगे ऐसा क्या हुआ था इस मैच में तो आप ज्यादा सोचिये मत बस देखिए नीचे दी गयी विडियो में रैना के छक्के का कमाल.

यहाँ देखे विडियो :-

अगर आपको हमारा ये लेख पसंद आया हो तो कृपया इसे लाइक व् शेयर करे साथ ही अपनी राय हमे कमेंट बॉक्स में अवश्य दें ! धन्यवाद !

loading...
SHARE