वीडियो: राशिद खान ने फिर खेला हेलीकॉप्टर शॉट, देखकर लगा बल्लेबाजी करने खुद उतरे हैं महेंद्र सिंह धोनी

loading...

अफगानिस्तान के लेग स्पिन गेंदबाज राशिद खान अब बल्लेबाजी पर भी कड़ी मेहनत कर रहे हैं। पिछले कुछ समय में उन्होंने लगातार रन बना रहे हैं। आईपीएल और एशिया कप में भी उन्होंने नीचे आकर तेजी से रन बनाये थे। उसके बाद टी-10 लीग में भी अपनी बल्लेबाजी से सभी को प्रभावित किया था। अब उन्होंने दक्षिण अफ्रीका की मजांसी सुपर लीग में भी अपनी बल्लेबाजी का जलवा दिखाया है।

खेला हेलीकॉप्टर शॉट

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट में हेलीकॉप्टर शॉट की अलग पहचान दी है। उनके अलावा कुछ ही बल्लेबाज यह शॉट खेल पाते हैं। अब राशिद खान ने यह शॉट खेलना शुरू कर दिया है।

दक्षिण अफ्रीका की मजांसी सुपर लीग यह शॉट खेलकर सभी को प्रभावित किया है। इस शॉट का वीडियो राशिद ने खुद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। हालाँकि, छक्का लगाने के दो गेंद बाद ही वह पवेलियन लौट गये।

पहले भी खेल चुके हैं यह शॉट

यह पहला मौका नहीं है जब राशिद खान ने यह शॉट खेला है। इससे पहले उन्होंने टी-10 लीग में भी यह शॉट खेला था। उन्हें शॉट खेलते देखकर एक समय तो ऐसा लगा मैदान पर धोनी खुद बल्लेबाजी कर रहे हैं।

उस मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए राशिद ने बेहतरीन पारी खेली और मात्र 7 गेंद में 21 रन बना दिए. इसमें 2 शानदार चौके और 2 छक्के शामिल थे। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर दोनों को टैग भी किया था।


आईपीएल में भी सभी को ऐसे शॉट की उम्मीद
अफगानिस्तान के राशिद खान आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद टीम का हिस्सा हैं। आईपीएल में उन्होंने कई बार शानदार गेंदबाजी कर अपने टीम को जीत दिलाई है। बल्लेबाजी में भी वह बड़े शॉट खेलते हैं लेकिन अभी तक हेलीकॉप्टर शॉट नहीं खेला है। आईपीएल 2019 में सभी को उनसे इस शॉट की उम्मीद रहेगी।

देखें वीडियो:


अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

loading...
SHARE