विश्व क्रिकेट के इन पांच खिलाड़ियों से नहीं लेना चाहता कोई भी पंगा, नंबर 1 है सबसे दबंग,जाने कौन है ये दिग्गज खिलाड़ी…

loading...

मित्रों वैसे तो इस खेल जगत में कई ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी है, जिन्‍होंने अपने अभिनय के दम पर लोगों के दिलों में एक अलग ही जगह बना ली है, पर इन्‍हीं खिलाडि़यों में कुछ ऐसे भी दिग्‍गज खिलाड़ी जिन्‍हें अपने गुस्‍से पर कन्‍ट्रोल बिल्‍कुल नही होता है। इसी क्रम आज हम पांच ऐसे खिलाडि़यों की बात करने वाले है, जो खेल जगत के सबसे दंब खिलाड़ी होने के साथ साथ काफी गुस्‍से वाले भी है। हालांकि कभी कभी युवराज सिंह को भी ऐसा ही गुस्‍सा आ जाया करता है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि खेल जगत से जुड़े जिन खिलाडि़यों की आज हम बात कर रहे है, उनसे मैदान में पंगा लेना काफी खतरनाक साबित हो सकता है। शायद यही कारण है, कि इनसें कोई भी पंगा नही लेना चाहता है। हालांकि ये पांचों खिलाड़ी खेल जगत में अपनी अहम भूमिका निभाने में कोई कसर नही छोड़ी है, जिन पांच खिलाडि़यों की बात की जा रही है, वो कुछ इस प्रकार से है……

विराट कोहली – भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली इस लिस्ट में नंबर 1 पर आते है, विराट कोहली को विश्व क्रिकेट के सबसे आक्रामक खिलाड़ियों में गिना जाता है, इनको गुस्सा काफी जल्दी आ जाता है, इस लिये इनसे कोई पंगा नही लेना चाहता है।

महेंद्र सिंह धोनी – भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी वैसे तो शांत ही रहते है, पर जब भी कोई खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी से पंगा लेता है, तो फिर महेंद्र सिंह धोनी का जवाब देखने लायक रहता है।

डेविड वार्नर – इस खिलाड़ी ने अपनी टीम की ओर से काफी अच्‍छा खेल अभिनय कर लोगों का दिल जीता है। आपको पता होगा ही जो की हमेशा विवादो में रहते है इसलिये कोई भी खिलाड़ी इनसे पंगा लेने से डरता है।

मोहम्मद आमिर – पाकिस्तान टीम के सुपरस्टार गेंदबाज मोहम्मद आमिर से बड़े से बड़ा खिलाड़ी पंगा लेने से डरता है और इसलिये तो हमनें इनको नंबर 5 पर रखा है।

किरोन पोलार्ड – वेस्टइंडीज के पावर हीटर बल्लेबाज किरोन पोलार्ड से भी कोई भी खिलाड़ी पंगा नही लेना चाहता है आईपीएल 2013 में मिचेल स्टार्क ने किरोन पोलार्ड से उलझने की गलती कर दी थी जिसके बाद उन्हे उसका खामियाज़ा भी भुगतना पड़ा था।
उपरोक्‍त जानकारी के संबंध आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स अपनी महत्‍वपूर्ण रॉय अवश्‍य।

loading...
SHARE