यें है बॉलीवुड के 4 बेस्ट सिंगर जिन्होंने नही दिया कोई गाना फ्लॉप, नम्बर 3 है सबसे बेस्ट!

loading...

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक सिंगर हुए है। जिन्होंने अपनी अवाजा से लोगो को अपना दीवाना बना लिया था लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड के 4 ऐसे सिंगर्स के बारे में बताएंगे जिनका गाया हुआ गाना आज तक फ्लॉप नहीं गया। इन्होने अपने शानदार गाने और सुर से देश दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। आईये जानते है उन गीतकारो करे बारे में।

बादशाह

बॉलीवुड इंडस्ट्री में हम जिन्हें बादशाह के नाम से जानते हैं उनका नाम आदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है। जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने दिए हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत हनी सिंह के साथ की थी। हनी सिंह के बाद किसी बड़े रेंपर का नाम आता है तो वह है बादशाह। आज बादशाह के लाखो करोड़ो फैन्स है जो उनके गानों के आने का इंतज़ार करते है।

नेहा कक्कर

नेहा कक्कड़ बॉलीवुड इंडस्ट्री बहुत ही खुबसूरत सिंगर है। इन्होने बॉलीवुड इंडस्ट्री की फिल्मों के लिए बहुत से सुपरहिट गाने गाए हैं। नेहा ने इस मुकाम तक आने के लिए बहुत मेहनत की है। नेहा कक्कर के कुछ सुपरहिट गाने जैसे “मनाली ट्रेंस”,”धतिंग नाच”, “लंदन ठुमकदा” और “आओ राजा” गानों ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत धूम मचाई। बता दे कि नेहा कक्कड़ ने आज तक एक भी फ्लॉप सोंग नहीं दिया है।

अरिजीत सिंह

अरिजीत सिंह आज की जनरेशन में सबसे बड़े सिंगर है। इनको आशिको का सिंगर भी कहते है, क्योकि इनके गाने सुनने के बाद हर इन्सान को अपने प्यार की याद आ जाती है, इनके द्वारा “आशिकी 2” फिल्म में गाया गया गाना “तुम ही हो” से इनका एक जाना माना नाम बन गया। इनके द्वारा गाए गए गानों की देश दुनिया दीवानी और इनके गाए हुए गाने में से एक भी गाना आज तक फ्लॉप नहीं गया।

गुरु रंधावा

गुरु रंधावा एक पंजाबी सिंगर है, बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपर हिट गाने गए है गुरु देखने में बहुत ही हैंडसम और शानदार सिंगर है। गुरु रंधवा के गाए हुए गानों कोयूट्यूब चैनल पर मिलियन व्यूज मिलते हैं। इनके द्वारा गाया गया सबसे पहले हिट सॉन्ग तनु सूट सूट करदा है। इसके बाद उन्होंने बहुत से सुपरहिट गाने गाए है जिन्होंने युवाओं के दिलों को छू लिया है।

loading...
SHARE