युवराज सिंह फॉर्म में आते ही किया सबसे बड़ा धमाका, अब तो पक्का टीम इंडिया में वापसी तय,क्लिक कर जानें

loading...

मित्रों खेल की दुनिया में ऐसे तो बहुत से खिलाड़ी है, जो अपनी खतरनाक बल्‍लेबाजी के लिये जाने जाते है। वहीं अगर भारतीय टीम की बात करें, तो कई ऐसे युवा खिलाड़ी टीम में आ चुके है, जो काफी आक्रामक बल्‍लेबाजी के चलते काफी कम समय में ही उच्‍च स्‍कोर बना लिये है, पर आज हम एक ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी की बात करने वाले है। जो खेल में मैदान में विरोधी टीम पर कहर बनकर टूटता है, वो और कोई नही बल्कि युवराज सिंह है।

दरअसल इस बात में तो कोई दो रॉय नही है, कि भारतीय टीम के दिग्‍गज खिलाड़ी युवराज सिंह को ऐसा शायद ही कोई क्रिकेट प्रेमी होगा जो नही जानता होगा। इन्‍होंने अब तक के अपने करियर में कई शानदार पारिया खेल कर अपना नाम स्‍वर्णिम अक्षरों में लिखवा लिया है। युवराज सिंह भारतीय टीम के एक ऐसे बल्‍लेबाज है, जो कि हर परिस्थितियों में टीम को जीत दिलाने में कोई कसर नही छोड़ते है,अधिकतर लोगों का कहना था कि आप शायद युवराज सिंह भारतीय टीम में इंट्री नहीं कर पाएंगे पर युवराज सिंह एक बार फिर से फॉर्म में वापस आ गए हैं और फॉर्म में आते ही धमाका कर दिया।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि अभी हाल ही में खेले गये अभ्यास मैच में युवराज सिंह ने 12 छक्के लगाकर साबित कर दिया है कि अभी भी मुझे में बहुत दम है और में अपने दम पर भारतीय टीम में वापसी कर सकता हूँ। अभ्‍यास मैच में युवी का इस तरह का खेल प्रदर्शन यह साबित करता है कि युवराज सिंह फिर से फॉर्म में आ गए हैं,और उम्मीद लगाई जा सकती है कि जल्द ही युवराज सिंह की भारतीय क्रिकेट टीम में धमाकेदार इंट्री होने वाली है। इस संबंध में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है?कमेंट बॉक्‍स में अपनी महत्‍वपूर्ण रॉय अवश्‍य लिखें।

loading...
SHARE